Breaking News

Satish K Video (सतीश कुशवाहा) Monthly Income, Bio, Networth , Social Media...


सतीश कुशवाहा, कौन, मंथली इनकॉम, वेबसाइट, कार कलेक्शन, सोशल मीडिया अकाउंट्स, कंपनी, अर्चिवमेंट (Satish Kushwaha, Monthly Income, Networth, car Collection, Company, Archivement)। 



सतीश कुशवाहा:– शुभप्रभात दोस्तों कैसे हैं आप सभी लोग, आशा करता हूं कि आप सभी लोग बहुत ही बढ़िया होंगे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सतीश कुशवाहा के Youtube Income, Website ,Blog, Car Collection, Biography और Networth के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं तो अगर आप भी इनके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही आर्टिकल पर आए हैं आप इस आर्टिकल की सहायता से इनके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


कौन है सतीश कुशवाहा(Satish Kushwaha):


सतीश कुशवाहा एक Youtuber, Content Creator, Social Media Influencer, Vlogger, Blogger है यह उत्तर प्रदेश के देवरिया से विलॉन्ग करते हैं और इन्होंने 2015 में अपने चैनल की शुरुआत की जो कि Satish K Video के नाम से है आज के समय में यह अपने यूट्यूब चैनल पर ऑनलाइन मनी मेकिंग आइडिया और सक्सेसफुल पर्सन के इंटरव्यू को शेयर करते रहते हैं


आज इसमें से ऐसे कई सारे यूट्यूबर हैं जो Satish K Video चैनल से मोटिवेट हुए हैं और नए चैनल की शुरुआत करके वहां से अच्छा खासा पैसा भी बना रहे हैं।


Satish K Video (Satish Kushwaha):


Satish K Video नाम से यूट्यूब पर एक चैनल हैं चैनल के फाउंडर सतीश कुशवाहा जी हैं इन्होंने Satish K Video चैनल की शुरुआत 2015 में की थी और इन्होंने 5 मार्च 2016 को अपना पहला पेमेंट यूट्यूब से रिसीव किया था और आज के समय में Satish K Video यूट्यूब चैनल ऑनलाइन मनी मेकिंग में नंबर एक पर गिना जाता है।


Satish K Video मंथली इनकम:


आज के समय में सतीश के वीडियो यूट्यूब चैनल पर 1.64M सब्सक्राइबर्स है और इन्होंने अपने एक यूट्यूब वीडियो के जरिए बताया है जिनमें उनकी एक मंथ की इनकम 8 से 9 लाख रुपए तक आसानी से हो जाती है और अगर हम वहीं पर सोशल ब्लेड की माने जो की एक अर्निंग जानने वाली वेबसाइट है उसके अनुसार सतीश के वीडियो की इनकम 9 से 10 लाख रुपए पर मंथ है।


सतीश कुशवाहा इनकम सोर्स:


अगर बात की जाए सतीश कुशवाहा जी के इनकम सोर्स की तो 6-7 तरीके से ये लाखों रुपए की कमाई करते हैं जिसमें इनका सबसे मोटा पैसा देने वाला सोर्स यूट्यूब ऐडसेंस है इसके अलावा यह अपने चैनल पर स्पॉन्सरशिप भी करते हैं इंस्टाग्राम से पैसे कमाते हैं होस्टिंगर और कई सारी वेबसाइट है जिसके लिंक का प्रमोशन करते हैं जिससे इनको कमीशन मिल जाता है इसके साथ ही उनके और भी दो यूट्यूब चैनल है साथ ही फेसबुक पेज भी है जहा से ये लाखों रुपए तक की कमाई आसानी से कर लेते हैं।


सतीश कुशवाहा Net worth:


आज के समय में सतीश कुशवाहा जो कि सतीश के वीडियो चैनल के फाउंडर हैं उनकी नेटवर्क 4 करोड़ रुपए है जो कि यह अपने सोशल मीडिया के जरिए कमाई करती हैं।


Satish Kushwaha Quick Biography

Name - Satish Kushwaha

Profession - Youtuber, Digital markete, Social Media Influencer

Age - 29 years

Date Of Birth - 27th september 1994

Place Of Birth - Uttar Pradesh (Deoria)

Height - 5 feet 7 inches

Father Name - Harigovind Kushwaha

Networth - 4 caror

Monthly IIncom - 8-10 lakh Only Social media


सतीश कुशवाहा वेबसाइट:


यूट्यूब से पहले सतीश कुशवाहा वेबसाइट पर काम करते थे जहां पर वह कंटेंट राइटिंग करते थे और वहां से ₹200 तक की कमाई पर डे कर लेते थे उसी के साथ-साथ उन्होंने अपना भी एक वेबसाइट बनाया था जो कि आप Satishkushwaha.Com के नाम से देख सकते हैं और उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर 3 महीने पहले Taazatimes.com नाम से एक वेबसाइट बनाई और आज के समय में वह वेबसाइट गूगल पर काफी अच्छी खासी रैंक भी कर रही है और उन्होंने अपनी केस स्टडी वीडियो के जरिए बताया है कि उनकी इनकम इस वेबसाइट से $1100 हो गई है अगर आप उनके ताजा टाइम्स वेबसाइट के बारे में डिटेल में जानना चाहते हैं तो आप उनके यूट्यूब चैनल सतीश के वीडियो की सहायता से देख सकते हैं।


सतीश कुशवाहा कार कलेक्शन:


आज के समय में सतीश कुशवाहा के पास दो कार हैं जिसमें से टाटा सफारी X8A प्लस है। जिसकी कीमत 23 लाख रुपए है और उन्होंने हाल ही में एक महिंद्रा थार रेड कलर की परचेस की है जिसकी कीमत 16 लाख रुपए है तो कुल मिलाकर उनके पास 38 लाख रुपए का कर कलेक्शन है।


सतीश कुशवाहा सोशल मीडिया अकाउंट्स:


अगर बात की जाए सतीश कुशवाहा के सोशल मीडिया अकाउंट की तो यह सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और उनके वीडियो और पोस्ट हमेशा सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर आते रहते हैं ये सोशल मीडिया के रूप में इंस्टाग्राम फेसबुक यूट्यूब और ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं। 


सतीश कुशवाहा कंपनी:


सतीश कुशवाहा Machate Raho कंपनी की ओनर भी हैं ये अपनी इस मचाते रहो कंपनी में अपने ब्रैंड से शर्ट कप और कई सारी चीजों को सेल करते हैं अगर आप उनकी वेबसाइट को विजिट करना चाहते हैं तो आप machateraho.com के नाम से सर्च करके उनकी वेबसाइट को देख सकते हैं।


इसे भी जाने: Ankit Baiyanpuria : आइए जानते है अंकित बैयनपुरिया का जीवन परिचय और सफलता की कहानी?


सतीश कुशवाहा अर्चीवमेंट


सतीश कुशवाहा को यूट्यूब की तरफ से पांच प्ले बटन मिले है। 

इन्हे जोश टॉक में इंटरव्यू के लिए इनवाइट किया गया। 

अमित बड़ाना जो की कॉमेडी के बहुत ही बड़े बादशाह है उनका इन्होंने इंटरव्यू लिया।

टाटा सफारी खरीदी।

मुंबई और अपने होमटाउन में स्टूडियों बनवाया

संदीप महेश्वरी से मुलाकात की।

और उनकी कई सारे आर्टिकल्स आज तक और न्यूज़ इंडिया पर भी छपे।


FAQ-

Q: सतीश कुशवाहा कौन है?

Ans: सतीश कुशवाहा एक प्रसिद्ध भारतीय youtuber और Blogger है|

Q: सतीश कुशवाहा की मासिक आय कितनी है ?

Ans: सतीश कुशवाह की मासिक आय 7-8 लाख रुपए है जो केवल यूट्यूब से कमाते है |

Q: Satish K Videos youtube चैनल के ओनर कौन है?

Ans: Satish K Video youtube चैनल के ओनर सतीश कुशवाह जी है|

Q: Satish K Video Contect नंबर क्या है|

Ans: support@machateraho.com



इसे भी पड़े:

Ruturaj Gaikwad Biography In Hindi। ऋतुराज गायकवाड़ का जीवनी परिचय?

Ankit Baiyanpuria : आइए जानते है अंकित बैयनपुरिया का जीवन परिचय और सफलता की कहानी?

KL Rahul Biography In Hindi: के.एल. राहुल का जीवन परिचय

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जीवन परिचय Dr Sarvepalli Radhakrishnan biography Hindi

Tulsidas Jayanti 2023: तुलसीदासजी के इन 10 अनमोल विचार


कोई टिप्पणी नहीं