Breaking News

सचिन की पड़ोसन उसे क्यों बोलती है लप्पू और झींगुर, दिल खोलकर खुद बताया, आप भी जानें

 

सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी



Seema Haider : हाल ही में सीमा हैदर और सचिन की लव स्‍टोरी को लेकर एक वीडियो वायरल हो गया। इसमें सीमा और सचिन की पड़ोस में रहने वाली एक महिला दोनों की लव स्‍टोरी को लेकर कमेंट करती दिख रही है। महिला कह रही है कि लप्‍पू सा है सचिन, झींगुर से दिखता है। 



सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन के प्यार को लेकर कई तरह के मीम और वीडियो वायरल हो रहे हैं। बीते दिन सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर कमेंट किया था। जिसमें वह कह रही थी कि क्या है सचिन में, लप्पू सा सचिन है। मुंह से बोलना आवे ना, बोलता वह है नहीं, झींगुर सा लड़का, उससे प्यार। ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि इस पर गाने तक बन गए। मीम्स की तो पूछिए ही मत हर किसी को ये मीम्स भेजकर लोगों का मजाक उड़ाया जा रहा है। अब ऐसे में लोग सोच रहे हैं कि ये लप्पू और झींगुर का मतलब होता क्या है? जिसका जवाब खुद सचिन की पड़ोसन ने दिया है।



सचिन की पड़ोसन ने बताया लप्पू और झींगुर का मतलब



लप्‍पू का मतलब 



मिथिलेश ने बताया कि लप्‍पू का मतलब होता है, जो लड़का बोल नहीं पाता, उसे लप्‍पू कहा जाता है. मीडिया के सामने वह जवाब नहीं दे पा रहा था। तो ऐसे में सचिन को लप्‍पू कह दिया. वहीं, महिला ने सचिन को लेकर पाव भर का सचिन भी कह दिया है. यह कमेंट भी अब वायरल हो रहा है। 



झींगुर का मतलब 



पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने बताया कि झींगुर का मतलब...जैसे बारिश के मौसम में ज्‍यादा दिन तक कोई कपड़ा रखा रहता है तो उसमें कॉकरोच टाइप सफेद-सफेद लग जाता है, उसे हम लोग झींगुर बोलते हैं। वहीं, लप्‍पू का मतलब मिथिलेश ने बताया कि सचिन देखने में सामान्‍य सा दिखता है। मीडिया वाले उसे घेरे रखा था, लेकिन कुछ बोल नहीं पा रहा था। 



Post Releated Search- 


Ruturaj Gaikwad Biography In Hindi। ऋतुराज गायकवाड़ का जीवनी परिचय?




मनोज दे का जीवन परिचय | Manoj Dey Biography in Hindi?


कोई टिप्पणी नहीं