Breaking News

Jio Bharat V2 Phone, 999 रूपये में जियो ने लॉन्च किया 4G फोन, जानिए कीमत, डेटा हर फीचर में भारी:



कॉलिंग, डेटा, हर बात में दूसरों पर भारी पड़ेगा यह 4G फोन, देखिए तस्वीरें

Jio Bharat V2 Phone- देश में भले ही 5जी सेवाएं शुरू हो गई हों, लेकिन आज भी करोड़ों लोग इंटरनेट के लिए 2G सर्विस का इस्‍तेमाल करते हैं. इन यूजर्स के अभी तक 4G का इस्‍तेमाल न करने की कई वजहें हैं, जिनमें महंगा इंटरनेट डाटा भी एक कारण है. रिलायंस जियो 4G का नया फोन जियो भारत V2 2G सेवाओं का इस्‍तेमाल कर रहे यूजर्स के लिए तोहफे से कम नहीं है.



जियो भारत V2 फोन की ख्वाहिसो की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगी. वो भारत में कहीं भी और कभी भी कॉल कर सकेंगे. रिलायंस जियो के शानदार नेटवर्क से एचडी वॉयस कॉलिंग का अनुभव भी खास ही होगा.


जियो भारत V2 ग्राहकों को जियो सिनेमा और जियो सावन की सेवाएं फ्री मिलेंगी. मतलब एंटरटेनमेंट के मोर्चे पर इस फोन का मुकाबला कोई दूसरा सस्‍ता फोन कर ही नहीं पाएगा.


जियो भारत V2 के मंथली और ईयरली प्‍लान सबसे सस्‍ते होंगे. यूजर्स को 123 रुपये में 28 दिन अनलिमिटेड कॉल और 14 जीबी डाटा मिलेगा. अभी बाजार में 179 रुपये में केवल 2 जीबी डाटा ही 28 दिन के लिए मिल रहा है.

साल के लिए 1234 रुपए के रिचार्ज से 168GB डेटा

जियो-पे से यूपीआई पेमेंट की सुविधा

हैंडसेट में 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरे की सुविधा

जियो सावन, जियो सिनेमा और एफएम रेडियो की सुविधा

कैमरे के साथ फ्लैश भी


भारत में 25 करोड़ मोबाइल फोन यूजर्स अब भी 2जी सर्विस का इस्‍तेमाल करते हैं. जियो भारत V2 इन यूजर्स के एक बड़े हिस्‍से को रिलायंस की 4जी सेवाओं का इस्‍तेमाल करने में मदद करेगा. रिलायंस जियो का दावा है कि जियो भारत V2 के दम पर कंपनी 10 करोड़ से अधिक ग्रा

हक जोड़ लेगी.


कोई टिप्पणी नहीं