Breaking News

Gadar 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म, अब इस दिन रिलीज होगा सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' का ट्रेलर

Gadar 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म, अब इस दिन रिलीज होगा सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' का ट्रेलर




Gadar 2 Trailer: फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का टीजर और फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है। अब फैंस को ट्रेलर का इंतजार हो रहा है। ऐसे में अब मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। आखिरकार पता चल ही गया की गदर 2 का ट्रेलर कब रिलीज होगा। इस फिल्म का टीजर इसी हफ्ते रिलीज हो रहा है।



Gadar 2 Trailer: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'उड़ जा काले कावा' (Udd Jaa Kaale Kaava) रिलीज हुआ था। गाने के बाद फैंस को ट्रेलर का इंतजार हो रहा है। ऐसे में अब मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। आखिरकार पता चल ही गया की गदर 2 का ट्रेलर कब रिलीज होगा।



Gader 2 Release date: जानें कब रिलीज होगा गदर 2 का ट्रेलर


गदर 2 का टीजर और पहला गाना रिलीज हो चुका है। ऐसे में अब मेकर्स ट्रेलर के लॉन्च की तैयारी में लग चुके हैं। इस बीच ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने खुलासा कर दिया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।


ट्रेलर लॉन्च की डेट आई सामने Anil Sharma Twite




‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए फिल्म ‘गदर 2’ के ट्रेलर लॉन्च डेट की जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,‘खैरियत, टीजर हो। आप लोगों ने जी भरकर प्यार लुटाया गदर 2 पर। अब थोड़ा इंतजार और अगले हफ्ते मिलते हैं गदर 2 के ट्रेलर के साथ आप लोगों को ढेर सारा प्यार।’




ट्रेलर लॉन्च की डेट आई सामने


अनिल शर्मा के इस पोस्ट के बाद ट्रेलर की डेट भी सामने आ रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर आज से ठीक 1 दिन बाद यानी 27 जुलाई को रिलीज होगा। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज से ठीक 15 दिन पहले लॉन्च करने का प्लान बनाया है ताकि लोगों के बीच मूवी को लेकर और हाइप बना रहे।



इस फ़िल्म में नजर आने वाले स्टार


इस मूवी में सनी देओल, तारा सिंह तो अमीषा पटेल सकीना के रोल में नजर आएंगी। इन दिनों दोनों सितारे फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। सनी एक बार फिर तारा सिंह बनकर पाकिस्तान जाएंगे, लेकिन इस बार पत्नी सकीना को नहीं बल्कि अपने बेटे को इंडिया लेकर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।



Post Realeted search-


Gader 2 Movies review: गदर 2 का टीचर देख दीवाने हुए घायल थैंक्स बोले - फिल्म अभी बाकी है?



प्रोफेशनल Free Blog Website कैसे बनाये



Make Money online in Hindi-ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए

कोई टिप्पणी नहीं