रविवार, 9 जुलाई 2023

OMG 2 Movies realese Date 2023: लंबी जटाएं, भस्म और रुद्राक्ष की माला... भगवान 'शिव' बने अक्षय कुमार

 

लंबी जटाएं, भस्म और रुद्राक्ष की माला... भगवान 'शिव' बने अक्षय कुमार






OMG 2 Release Date: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हर साल अपनी फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर छाए रहते हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी नई फिल्म OMG 2 को लेकर नई जानकारी शेयर कर दी हैं.



OMG 2 Release Date: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर आने की तैयारी में जुट गए हैं. अक्षय कुमार की फिल्म OMG ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया था. इस फिल्म को जनता ने भी खूब पसंद किया था. ऐसे में अक्षय कुमार फिल्म का दूसरा पार्ट यानी OMG 2 लेकर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर कर दिया है.11 साल बाद अक्षय कुमार फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्की भगवान शिव का डमरू हाथ में लिए लंबी-लंबी जटाओं के साथ नजर आ रहे हैं. उनका किरदार भगवान शिव का लग रहा है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए ये भी बताया है कि वह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहे हैं. उन्होंने कैप्शन ने लिखा है कि आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी. 



Oh my God 2 के पोस्टर पर फैंस अपना-अपना रिएक्शन शेयर करते हुए इसे हिट बता रहे हैं, वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ यामनी गौतम और पकंज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी टक्कर मिलने वाली हैं. क्योंकि इसी दिन सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 भी सिनेमघरों में आने के लिए तैयार बैठी हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस पर साउथ के मेगास्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर भी 10 अगस्त को रिलीज हो रही है.


एक साथ तीन फिल्मों का रिलीज होना यानी दर्शकों का बंट जाना. इसके अलावा अक्षय कुमार लंबे वक्त से एक हिट फिल्म की तलाश में हैं. उनकी पिछली कई फिल्मों का हाल सिनेमाघरों में बेहाल रहा. अक्षय कुमार अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पा रहे हैं. ऐसे में उन्हें OMG 2 से काफी उम्मीदें होंगी. इसके अलावा अक्षय कुमार के पास अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी पाइपलाइन में हैं, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी लीड रोल में है.



Post Realeted search- आज से खरीद सकेंगे रिलायंस का ₹999 वाला फीचर फोन:जियो भारत 4G से UPI पेमेंट कर सकेंगे यूजर्स




Jio Bharat V2 Phone, 999 रूपये में जियो ने लॉन्च किया 4G फोन, जानिए कीमत, डेटा हर फीचर में भारी:




Gader 2 Movies review: गदर 2 का टीचर देख दीवाने हुए घायल थैंक्स बोले - फिल्म अभी बाकी है?



खुशखबरी वापस आ रहा BGMI, 120 दिनों के लिए लागू होगा ये रूल?

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें