मंगलवार, 4 जुलाई 2023

Gader 2 Movies review: गदर 2 का टीचर देख दीवाने हुए घायल थैंक्स बोले - फिल्म अभी बाकी है?

 



गदर 2 एक आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनिल शर्मा द्वारा किया जा रहा है। पूरे 20 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर सुनहरे परदे पर नजर आने वाले हैं। फिल्मों में उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


यह फिल्म 'ग़दर: एक प्रेम कथा' की सीक्वल होगी, जो 2001 में सुपरहिट हुई थी। 'ग़दर 2' के तीजर में, सनी देओल की बहादुरी को प्रशंसा करते हुए।


एक डायलॉग फिल्म में famous है:


"दामाद हैं ये पाकिस्तान का, इसको नारियल दो, टीका लगाओ, वरना लाहौर ले जायेगा"


 डायलॉग सुना है,  जो कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया हुआ है।


आपने गदर 2 मूवीज 2023 के बारे में पूछा है। यह एक आने वाली बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनिल शर्मा द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य किरदारों में होंगे



यह फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ की सीक्वल होगी, जो साल 2001 में रिलीज हुई थी। ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ की कहानी साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।


गदर 2 मूवीज किस पर आधारित है?


आपने गदर 2 मूवीज 2023 के बारे में पूछा है। यह एक आने वाली बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनिल शर्मा द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य किरदारों में होंगे।


यह फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ की सीक्वल होगी, जो साल 2001 में रिलीज हुई थी। ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ की कहानी साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है ‘ग़दर 2’ को 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।



Post Realeted Search - पृथ्वी शॉ का जीवन परिचय | Prithvi Shaw Biography in hindi?



सचिन तेंदुलकर का जीवन परिचय: Sachin Tendulkar Biography in Hindi?




महेंद्र सिंह धोनी का जीवन परिचय। Mahendra Singh Dhoni Biography in Hindi?




Disclaimer




श्री हनुमान चालीसा। Hanum

an Chalisa Hindi


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें